logo

बिहार :  समस्तीपुर में पिस्टल के बल पर नाबालिग लड़की काे अपराधी घर से उठा ले गए

samastipur.jpg

पटना:

स्वशासन के नाम से प्रचारित नीतिश कुमार के सरकारी दौर में अपराध के आंकड़े घटने की बजाय बढ़ ही रहे हैं।एनसीआरबी (National Crime Record Bureau) की रिपोर्ट चौंकानेवाली हैं। दो साल पहले की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक बिहार में अपहरण के 6671 मामले दर्ज किये गए। वहीं शादी के लिए अपहरण के 5308 केस सामने आए थे। रिपोर्ट के अनुसार बिहार अश्‍लीलता संबंधी अपराध में नंबर वन पर रहा। समस्तीपुर की ताजा घटना आंकड़े में इजाफा ही करते हैं।

सरायरंजन थाना क्षेत्र के एक गांव में अपराधियों ने पिस्टल के बल पर एक नाबालिग लड़की को उसके ही घर से उठा लिया। अपराधी बाइक पर सवार होकर इलाके में पहुंचे और घटना को अंजाम दिया। इसके बाद जमकर फायरिंग भी की, ताकि कोई आगे आकर इनको रोकने का प्रयास न करे। दिनदहाउ़े हुई इस दबंगई से गांव में दहशत है।

घटना के बाद सरायरंजन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की छानबीन में जुट गयी है। घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि बाइक सवार दो अपराधी घर पहुंचे और उनकी नाबालिग बेटी को हथियार के बल पर अगवा कर फरार हो गए। पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा भी मिला है। इस मामले पर पुलिस कुछ भी प्रतिक्रिया देने से बच रही है। वहीं घटना के बाद परिजनों ने प्रशासन से नाबालिग की सकुशल वापसी की गुहार लगायी है ।